Not known Facts About bhoot wala kahani

Wiki Article

पहलवान जमीन पर जुताई करने से पहले सोचता है। इस खेत में पीपल का पेड़ है जिसके कारण फसल कम होगी। इसलिए मैं इस पीपल के पेड़ को हटा देता हूं। इतना सोच कर पहलवान पीपल के पेड़ पर लोहे का डंडा मारता है। 

एक दिन उसका सामना एक छलावे से हो जाता है।

पहलवान से जीतना असंभव जानकर भूत मोहन के सामने पेड़ न काटने की गुजारिश करने लगे। भूतों ने कहा यह हमारा घर है। हम कई साल से यहां रह रहे हैं। हमारे घर को मत उजाड़ो। भूतों ने इसके बदले खेतों में काम कर उपज मोहन के घर पहुंचाने का प्रस्ताव रखा। मोहन को भूतों पर दया आ जाती है और वह उनका प्रस्ताव स्वीकार कर घर चला जाता है। इसके बाद से भूत समय-समय पर पहलवान के घर हर फसल पहुंचाने लगे।

जिन्हें पढ़कर आप अपने बच्चों को सुना सकते हैं। आपको हर कहानी से कुछ न कुछ बेहतरीन सीखने को मिलेगा

सोनू के पापा : क्या हुआ बेटा तुम उदास क्यूं हो ?

असली भूत की कहानी – १। दुनिया में बहुत सी ऐसी जगहें हैं जहां रूहों का वास होता है। रूहें, आत्‍माएं या फिर बुरी शक्तियां शुरू से ही इंसानी दिमाग के लिए एक क्‍वीदंती ही बनी रही हैं। कभी-कभी कुछ लोगों ने इन्‍हे महसूस किया है और अपने राय दूसरों को दिए हैं, लेकिन इंसानी स्‍वभाव या तो बहुत जल्‍दी ही किसी बात को मान लेता है या तो किसी डर की वजह से जिंदगी भर एक हकीकत से मूंह मोड़े रहता है।

सभी भूत पहलवान से पीपल के पेड़ को हटाने का कारण पूछते हैं। 

कई हादसे हुए इस टनल में जब पानी बढ़ जाता था तब इस टनल का प्रयोग किया जाता था। उस समय इस टनल में कई हादसें हुए जिनमें से एक हादसा ऐसा था जिससे आज भी ओनटेरियो उबर नहीं पाया हैं। टनल में परेशान रूह ऐसा माना जाता है कि कोई भी टनल में रौशनी करता है तो उन दोनों ही लड़कियों की रूहे परेशान हो जाती हैं। सुनाई देती है चीख आज भी उन दोनों रूहों को लोग महसूस करते हैं। इस समय भी यदि आप टनल के बीचों बीच जाकर एक माचिस की तीली जलाते है तो एक भयानक चीख आप आसानी से सुन सकते हैं।असली भूत की कहानी।

दुनिया में ऐसे अनगिनत रहस्य है। जिनके बारे में हम अनजान है, ये रहस्य बेहद ही डरावने और रोमांच से भरे है। हम आपको यहाँ पर ऐसे ही अनजाने रहस्यों के बारे में बताएँगे ...

कहानियाँ बचपन का एक खूबसूरत हिस्सा हैं । बच्चों के रूप में, हमने साहस, रोमांच और मस्ती की उन सभी अद्भुत कहानियों को जीया है, जो हमारे माता-पिता और दादा-दादी ने हमें बताई हैं। अब माता-पिता के रूप में, आप अपने बच्चों को किस्से सुनाना पसंद करेंगे 

बेताल पच्चीसी

 " भाई ! वह डैडी!!" कहते ही वह उधर देखके अचानक हैरान हुई और " डैडी डैडी " पुकारने लगी।

युवक ने अपनी इच्छा बताई कि वह राजा की आत्मा से कुछ अद्भूत रहस्य सीखना चाहता है। राजा की आत्मा मुस्कराई और कहा, “तूने सही समय पर सही जगह आने का निर्णय किया है, युवक। मैं तुझे कुछ रहस्यमय बातें बताऊंगा, पर उनका पालन करना होगा।”

सारा डेविड के एक बच्‍चे क्‍लार्क वुडरूफ को अपने साथ रखकर कानून की पढ़ाई करती थी, जिसने कुछ दिनों बाद अपने शिक्षक की ही more info बेटी सारा मथिल्‍डा से शादी कर ली। डेविड ब्रैडफोर्ड की मौत के बाद उनकी पत्‍नी अकेले थी, तो उन्‍होंने घर में ही बागवानी शुरू कर दी और पौधारोपड़ का काम करने लगी। असली भूत की कहानी।

Report this wiki page